गुजरात चुनाव: नवसारी में अजान की आवाज सुनते ही पीएम मोदी ने रोका अपना भाषण - Asli Azadi Hindi News paper of Union territory of daman-diu & Dara nagar haveli Asli Azadi Hindi News paper of Union territory of daman-diu & Dara nagar haveli
  •  

  • RNI NO - DDHIN/2005/16215 Postal R.No.:VAL/048/2012-14

  • देश-विदेश
  • विचार मंथन
  • दमण - दीव - दानह
  • गुजरात
  • लिसेस्टर
  • लंदन
  • वेम्बली
  • संपर्क

  •         Friday, December 15, 2017
  • Gallery
  • Browse by Category
  • Videos
  • Archive
  • संपादक : विजय भट्ट सह संपादक : संजय सिंह । सीताराम बिंद
  • गुजरात चुनाव: नवसारी में अजान की आवाज सुनते ही पीएम मोदी ने रोका अपना भाषण
    - गुजरात चुनाव में बीजेपी की नाईया पार लगाने पीएम मोदी ने संभाली कमान - गुजरात में कांग्रेस की कोई जगह नहीं : नरेन्द्र मोदी मोदी - गुजरात महात्मा गांधी और सरदार पटेल की धरती
    है : पीएम मोदी
    नवसारी, 29 नवंबर। गुजरात चुनाव में बीजेपी की नईयां पार लगाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी ने कमान संभाल ली है। बुधवार को बतौर बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी ने चार रैलियां की। गुजरात के मोरबी, सोमनाथ, भावनगर और नवसारी में पीएम मोदी ने जनसभाओं को संबोधित किया। इस बीच बुधवार की शाम नवसारी में रैली के दौरान पीएम मोदी ने अजान की आवाज सुनते ही अपना भाषण बीच में रोक दिया। जब अजान खत्म हो गई तब उन्होंने भाषण देना शुरू किया। पीएम मोदी गुजरात में बीजेपी के लिए धुआंधार रैलियां कर रहे हैंद्ध अपनी रैली में पीएम मोदी लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। मोरबी में एक दूसरी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जनता की तिजोरी पर डाका डालने वाले आज अर्थशास्त्री बन गए हैं। देश में 70 साल देश पर एक ही परिवार ने राज किया, इसका हिसाब नहीं दे रहे हैं। हम जनता को लूटने वालों से हिसाब ले रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि नोटबंदी का विरोध वही लोग कर रहे हैं जिनका लूट गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवसारी में आज जनसभा को संबोधित कर पूरे गुजरात का दिल जीत लिया। उन्होंने अपने चलते भाषण के बीच अजान सुनकर कुछ देर के लिए अपना भाषण रोक दिया। प्रधानमंत्री ने नवसारी के लुंसीकुई मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दक्षिण गुजरात के आदिवासियों के जीवन के विकास के लिए 3000 करोड़ रुपये की योजना शुरू की यह अभिनंदन की बात है। जब भाजपा ने गुजरात में सत्ता संभाली थी, तब 100 में से 2 आदिवासियों के घर में पानी के नल थे। आज 80 प्रतिशत लोगों के घर में पानी के कनेक्शन है। गुजरात के लोग समझ रहे है कि कांग्रेस उनको भरमा रही है। भाजपा ने मुद्रा योजना के तहत देश के 9 करोड लोगों को 4 लाख करोड रुपये के लोन दिए है। गुजरात में जीएसटी को गब्बर सिंह का नाम लेकर मजाक उड़ाने पर राहुल गांधी पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि गरीब को उनकी जरूरत की चीजें सस्ती मिलनी चाहिए। इसीलिए टैक्स के सलें अमीरों पर ज्यादा है। गब्बर सिंह टैक्स पर मोदी ने कहा की हमको गांधी याद आते है, पटेल याद आते है, दादाभाई नवरोजी याद आते है, लेकिन जो जैसा हो, उनके उनके जैसे लोग याद आते हैं। इसीलिए उनको गब्बर सिंह याद आते है।
    प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस गुजरात की दुश्मन है। इसीलिये गुजरात के बारे में जहर उगलने के सिवाय कांग्रेस कुछ नहीं करती है। लोकतंत्र में यह शोभा की बात नहीं है। गुजरात महात्मा गांधी और सरदार पटेल की धरती है। जो लोग अपनी पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र स्वीकारने को तैयार नहीं है, वह गुजरात में लोकतंत्र की बात करते है। जो लोग गुजराती को गधे के रूप में बदनाम कर रहे थे वो लोग गुजरात में आ रहे हैं। यह कांग्रेस के अंत का पड़ाव है। अमरनाथ यात्रा पर हमला हुआ। गुजरात के भी लोग मारे गए। मनमोहनसिंह के शासन में सूरत और वलसाड के नागरिक मारे गए। लेकिन किसी आतंकवादी का कुछ नहीं हुआ। लेकिन इस बार हमला करनेवालो को हमने चुन चुन कर मारा है। पाकिस्तान की कोर्ट द्वारा आतंकवादी को छोड़नेवाले को भी जो लोग गलत मान रही है, उनको डूबकर मर जाना चाहिए। ऐसे लोगों को क्या गुजरात सौंपा जा सकता है। भारत ने पहली बार आतंकवादियों को मारने के मामले में डबल सेंचुरी की है, ऐसी सरकार को वो लोग गलत कहते हैं। जब चीन की सीमा पर हर भारतवासी को गर्व हो वैसा मोर्चा लगाकर हमारे सैनिक बैठे थे, तब कांग्रेस चीन को आ जा गले लग जाओ कह रहे थे। बेशर्मी की हद तो यह है कि कांग्रेस उस वक्त दुश्मन के वास से जानकारी ले रही थी। क्या ऐसे लोगों को माफ किया जा सकता है। जहां सारी दुनिया भारत की वाहवाही कर रही है, तब कांग्रेस भारत को बदनाम करने जैसी कोशिश करती है। अरे तुम्हारी दुश्मनी मोदी के साथ ही, तो मेरी चमड़ी उतार दो। लेकिन मेरे विदेश जाने का मजाक उड़ाते हो। नवसारी के जो लोग इराक में फंस गए थे, उनको 24 घंटे में हम वापस लाये। केरल की बहनों को छुड़ाकर विदेश से वापस लाये। श्रीलंका में 5 मछुआरों को वहां फांसी से छुड़ाकर वापस भारत लाये। यह भारत के समस्त विश्व से नाता जुड़ने का परिणाम है की 3000 से ज्यादा भारतीयों को विदेशों से छुड़ाकर हम वापस लाये है और वे मोदी के विदेश जाने का मजाक उड़ाते है। क्या ये लोग माफ करने लायक है। कांग्रेस दुनिया में देश का मजाक उड़ाती है, यह आश्चर्य है। मोदी ने कांग्रेस के वर्तमान नेतृत्व पर कहा कि महात्मा गांधी और सरदार पटेल की कांग्रेस अब ऐसे लोगों के हाथ में आ गई है, जिन पर शर्म आती है। ऐसे लोगों को गुजरात से साफ कर दीजिए। नवसारी की धरती से ऐसे लोगों को गुजरात से संदेश देना है कि देश में उनके लिए कोई जगह नहीं है।
    उन्होंने विकास की बात करते हुए कहा कि गुजरात में 3 करोड़ एलईडी बल्ब वितरित किये गए। लेकिन कांग्रेस के जमाने में ये बल्ब 350 में बिकते थे, लेकिन अब 50 से 60 रुपये में आ गया है। गुजरात के माध्यम वर्ग के एलईडी बल्ब अपनाने से 2000 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है। यह कांग्रेस को नहीं सुहा रहा। है। देश के घरों में 3 करोड़ गैस कनेक्शन हमने दिए, आने वाले समय में 2 करोड़ और दिए जाने वाले हैं। हमने हार्ट पेशेंट को लगने वाले स्टेंट को 2 लाख रुपये तक बिकती थी, उसे हमने अपनी कोशिश से 25 से 30 हजार पर ले आये। सालों-सालों तक जिन लोगों ने मलाई को खाया है, उनको तकलीफ हो रही हैं। आज़ाद हिंदुस्तान को लूटने वालों से लूट का पैसा गरीब, युवा, किसान और जरूरतमंद लोगो को मिलना चाहिए। यही में कर रहा हूं, कांग्रेस इसीलिए तकलीफ में है। इस सभा में डांग के उम्मीदवार विजयभाई पटेल, जलालपोर के उम्मीदवार रमेशभाई पटेल, नवसारी के पियूष देसाई, गणदेवी के नरेशभाई पटेल, वांसदा के गणपतभाई माहला, धरमपुर के अरविंदभाई पटेल, वलसाड के भरतभाई पटेल, पारडी के कनुभाई देसाई, कपराडा के माधुभाई राउत, उमरगाम के रमणभाई पाटकर और वलसाड, डांग और नवसारी के चुनाव अभियान प्रभारी मंगलप्रभात लोढ़ा सहित भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता सहित बडी संख्या में जनसमूह की उपस्थिति रही।
    FLICKER
    Download Asliazadi's apple and android apps
    फोटो गैलरी
    वीडियो गैलरी
    POLLS